नाबालिग छात्रा के अपहरण व हत्या मामले में आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, आज हुआ नाबालिग का अंतिम संस्कार

Published
Accused teacher arrested in kidnapping and murder of minor girl
Accused teacher arrested in kidnapping and murder of minor girl

सवाई माधोपुर। बौली थाना क्षेत्र के कक्षा 12वीं की नाबालिग छात्रा के किडनैप और हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने रेप करने और हत्या के आरोप में नारोली चोड थाना बाटोदा निवासी शिक्षक रामरतन मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि कस्बे में 9 अगस्त को समसनीखेज घटना हुई थी, जिसमें नाबालिग का अपहरण कर हत्या कर दी गई. वहीं खोजबीन करने पर नाबालिग का शव कुएं में तैरता मिला.

इस घटना को लेकर सीओ मीना मीणा ने बताया कि 9 अगस्त को बौंली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. जिसमें परिजनों ने राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल हनुतिया में कार्यरत गणित विषय के वरिष्ठ अध्यापक रामरतन पर अपहरण का आरोप लगाया गया था. वहीं मामले को लेकर नाबालिक छात्रा को डिटेन करने के लिए एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देश में टीम का गठन किया गया.

कुएं में मिला नाबालिग का शव

बता दें कि नाबालिग का शव गुरूवार सुबह 11 बजे हनुतिया गांव के कुएं में तैरता मिला. जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान रात 8 बजे ग्रामीण व प्रशासन के बीच सहमति बनी. उसके बाद देर रात 10 बजे बौंली सीएचसी पर नाबालिग का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं सीओ मीना मीणा के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए आरोपी रामरतन मीणा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

आज किया गया अंतिंम संस्कार


घटना को लेकर प्रदर्शन के बाद नाबालिग का आज सुबह 9 बजे अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई नेता पहुंचे. वहीं मौके पर पुलिस जाप्ता और ग्रामीण भी मौजूद रहे.