अधिवक्ता संघ घंसौर की नवगठित कार्यकारिणी में सदस्यों ने ली शपथ

Published

सिवनी/मध्य प्रदेश: जिले के अधिवक्ता संघ घंसौर की नवगठित कार्यकारिणी का तहसील अधिवक्ता कक्ष में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। नवगठित कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह अवसर पर सभी निर्वाचित पदाधिकारियों और सदस्यों का शपथ ग्रहण कराया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में न्यायाधीश वर्ग 2 अमरीश भारद्वाज उपस्थित रहे। उन्होंने माता सरस्वती के छायाचित्र पर पूजा अर्चना और दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। अतिथि के रूप में एसडीएम विसन सिंह गौड़, तहसीलदार अमृत लाल धुर्वे, नायब तहसीलदार अरुण दुबे, एडीपीओ मनोज सैयाम और टीआई सीएस उइके और मीडियाकर्मी कार्यक्रम में मौजूद रहें। 

शपथ ग्रहण के अवसर पर सभी पदाधिकारियों को अतिथिगणों ने पद की शपथ दिलाई और पद पर निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं प्रेषित किया। मुख्य अतिथि भारद्वाज ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि न्यायिक क्षेत्र में बार और बेंच का अटूट संबंध है। नवगठित कार्यकारिणी को अधिवक्ताओं के हितों की रक्षा के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया। 

अधिवक्ता संघ घंसौर की नवगठित कार्यकारिणी में अध्यक्ष संग्राम सिंह सिसोदिया, उपाध्यक्ष विक्रांत श्रीवास्तव, सचिव नरेश मेवाती, सहसचिव बिंदा मरावी, कोषाध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद यादव, लाइब्रेरियन दिनेश्वरी वोपचे, कार्यकारिणी सदस्य मोनिका श्रीवास्तव, अधिवक्ता राजा रईस खान, रामकिशोर यादव, अरविंद पटेल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

रिपोर्ट: शुभम् गोल्हानी 

लेखक: रोहन मिश्रा