गांजा तस्कर को पकड़ने गई फरीदाबाद पुलिस, परिवार को झगड़े में पड़कर फंसी! देखें वीडियो…

Published

फरीदाबाद, हरियाणा: सोशल मीडिया पर फरीदाबाद पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिसकर्मी एक युवक को जबरन पकड़कर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसके परिजन पुलिस का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनका आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनको न केवल उन्हें मारा-पीटा बल्कि उन पर रिवाल्वर भी तान ली। इस मामले में पीड़ित शाकिर और उसकी पत्नी हिना सहित उसके परिजनों ने पुलिस पर कई और गंभीर आरोप लगाए है।

शाकिर ने बताया कि, वह अपने घर में खाना खा रहा था कि तभी कुछ पुलिसकर्मी आए और उसके साथ मारपीट करने लगे और कहा कि वह गांजे का काम करता है लेकिन उसने मना किया कि वह गांजा बेचने का काम नहीं करता, हां गांजा जरूर पीता है और शाकिर ने ये बात कबूल करते हुए बताया कि, उसके पास पीने के लिए कुछ गांजा जरूर था बस इसी बात को लेकर वह उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगे।

शाकिर ने पुलिस को बताया कि, उसने कभी गांजा नहीं बेचा लेकिन फिर भी पुलिस उसे जबरदस्ती अपने साथ खींचकर ले जाने लगी थी। जब इस बात का उसकी मां और उसकी पत्नी हिना ने विरोध किया तो उन पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में सारी वीडियो रिकॉर्ड कर ली लेकिन पुलिस अपनी इस गुंडागर्दी को छुपाने के लिए मीडिया के सामने दूसरा तर्क रख रही है इससे साफ पता चलता है कि पुलिस अपने गुंडागर्दी को छिपाने का प्रयास कर रही है।

जांच के बाद सच आया सामने!

वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी सैनिक कॉलोनी चौकी के इंचार्ज मनोज व उनके साथ आए पुलिसकर्मी है। जब इस वायरल वीडियो की पड़ताल करते हुए हमारी टीम जब उस पुलिस अधिकारी तक पहुंची, जो इस वीडियो में नजर आ रहा है। तब इस वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए चौकी इंचार्ज मनोज ने बताया कि, वह एक नशा तस्कर अहमद को पकड़ने के लिए गए थे। लेकिन वह उन्हें वहां नहीं मिला और उसके पड़ोस में ही दो भाई साबिर और शाकिर आपस में झगड़ रहे थे।

जिनका उन्होंने बीच-बचाव कराया, तो उनके परिवार के लोग वहां इकट्ठा हो गए और उनका विरोध करने लगे। वहीं, रिवॉल्वर दिखाने के सवाल का जवाब देते हुए चौकी इंचार्ज मनोज ने माना की उन्होंने रिवॉल्वर जरूर निकाली थी। क्योकि उनकी रिवॉल्वर का सेफ्टी कवर निकल गया था। जिसे ठीक करने के बाद उन्होंने रिवॉल्वर वापस रख ली थी।