पगड़ी के रंग से मैच करके ये शख्स चलाता है ‘Rolls Royce’, कार कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published
Image Source: Ruben Singh (Instagram)

नई दिल्ली/डेस्क: आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास लग्जरी कार हो लेकिन कुछ लोग एक नहीं बल्कि कई लग्जरी कार रखने का शौक रखते है जो हर किसी के बस में नहीं है।

ज्यादातर बिजनेसमैन, अभिनेता, खिलाड़ी और नेताओं के पास आपको लग्जरी कारों का कलेक्शन देखने को मिलता है लेकिन कुछ लोगों का लग्जरी कार रखने का शौक काफी अपर लेवल का होता है।

आज हम आपको इस खबर के माध्यम एक ऐसे ही बिजनेसमैन के बारे में बताने वाले है जो अपनी पगड़ी के हिसाब से कार चलाते है इनकी कार कलेक्शन के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

15 से ज्यादा रोल्स-रॉयस कार रखने वाले रूबेन सिंह

भारतीय मूल के रूबेन सिंह एक ब्रिटिश बिजनेसमैन है जो ब्रिटिश सरकार में भी एक प्रमुख पद पर कार्यरत है। इन दिनों रूबेन सिंह अपनी कार कलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

हर कोई उनकी लग्जरी कारों के बारे में जानने का इच्छुक हो रहा है। रूबेन सिंह यूके में AllDayPA के सीईओ है और वहां वे अरबपतियों की लिस्ट में शामिल है। रूबेन सिंह के पास 15 रोल्स-रॉयस है और वे अपनी पगड़ी कलर के हिसाब से अपनी रोल्स-रॉयस में घूमते है।

दरअसल एक बार रूबेन सिंह को अपनी पगड़ी को लेकर एक अंग्रेज के द्वारा नस्लीय अपमान सहना पड़ा था उसके बाद से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लग्जरी कारों की प्रदर्शनी करना शुरू कर दिया।

उनकी रॉल्स-रॉयस में तीन फैंटम VIII भी शामिल है। बात अगर भारत में इन रॉल्स-रॉयस कारों की कीमत की करें तो रोल्स रॉयस कलिनन की कीमत लगभग 9.50 करोड़ रुपये और फैंटम VIII की कीमत लगभग 6.95 करोड़ रुपये है।

रॉल्स-रॉयस के अलावा है ये लग्जरी कार

सोशल मीडिया पर अक्सर रूबेन सिंह को उनकी लग्जरी कारों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए देखा जाता है। रॉल्स-रॉयस के अलावा रूबेन सिंह दूसरी लग्जरी कारों के भी शौकीन है। रॉल्स-रॉयस के अलावा रूबेन सिंह के पास पोर्शे 918 स्पाइडर, बुगाटी वेरॉन, पगानी हुयारा, लेम्बोर्गिनी हुराकन और एक लिमिटेड एडिशन फेरारी एफ12 बर्लिनेटा जैसी महंगी और लग्जरी कारें है।

लेखक- विशाल राणा