Gadar 2 Box Office Collection Day 6: छठें दिन भी Gadar 2 ने मचाया गदर

Published

नई दिल्ली/डेस्क: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2′ ने जैसे ही 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी, वैसे ही इस फिल्म ने लोगों का ऐसा दिल जीता की फिल्म तभी से ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही ओएमजी 2’ भी रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में सीक्वल थीं, लेकिन दोनों की कहानियाँ बिल्कुल भिन्न है।

लेकिन, बात अगर फिल्म के कमाई की करे, तो सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो सफलता प्राप्त की, वो शायद ही OMG 2 हासिल कर पाए। फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्डों को तोड़ दिया। और छठे दिन भी फिल्म ने बड़े पैमाने पर कमाई की।

शुक्रवार को 40.10 करोड़ रुपये की कमाई हुई, जबकि शनिवार को 43.08 करोड़ रुपये कमाए गए थे। रविवार को 51.70 करोड़ रुपये की कमाई हुई और सोमवार को 38.70 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

मंगलवार को फिल्म ने 55.50 करोड़ रुपये कमाए और बुधवार को बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक 33.50 करोड़ रुपये कमाए। ‘गदर 2’ ने छठे दिन की कुल कमाई के तौर पर 262.48 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

बॉक्स ऑफिस में देखा जाए तो ‘गदर 2’ ने पठान के साथ मुकाबले में काफी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने सिंगल स्क्रीन पर खूब धूम मचाई है। लेकिन इतना अच्छा परफॉर्म करने के बाद भी, गदर 2 छठे दिन के बाद भी ‘पठान’ से 15% पीछे है।

‘गदर 2’ ने अपने पहले सप्ताह में 262.48 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस बात का संकेत है कि फिल्म के पास आने वाले हफ्ते में और भी बड़ी कमाई की संभावना है।

लेखक: करन शर्मा