BBC में हुए IT सर्वे पर रणबीर कपूर ने कसा तंज, बोले- क्या चल रहा है…

Published
फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रोमोशन के दौरान रणवीर सिंह

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इन प्रमोशन्स के दौरान रणबीर अपनी बयानबाजी के लिए चर्चा में बने हैं. हाल ही में रणबीर फिल्म प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान एक्टर की हाजिर जवाबी देख हर कोई दंग रह गया. रणबीर ने इस कार्यक्रम में BBC के IT सर्वे पर तंज कसा.

शाहरुख की फिल्म पठान का किया जिक्र

इस प्रमोशनल इवेंट की बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में रणबीर कपूर बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म का जिक्र करते हुए भी दिखें.

दरअसल एक पत्रकार ने जब रणबीर से पूछा कि इस वक्त बॉलीवुड का थोड़ा रिस्की फेज चल रहा है तो, रणबीर ने पत्रकार के सवाल को बीच में काटते हुए बोला कि, “क्या बात कर रही हो? ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं देखा क्या तूने?”

BBC आईटी सर्वे पर बोली ये बात

वहीं इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर ने BBC के आईटी सर्वे पर तंज कसा. दरअसल जब दुसरे पत्रकार ने एक्टर से सवाल करने चाहा तो रणबीर ने पत्रकार को टोकते हुए पूछा, आप कौन से मीडिया हाउस से हो.

पत्रकार ने जवाब देते हुए अपने मीडिया हाउस का नाम बताया. जिसे सुन एक्टर ने कहा, BBC न्यूज! अभी तो आपके यहां भी कुछ चल रहा है न…उसका क्या? पहले आप ये बताओ. एक्टर के सवाल पर पत्रकार ने कहा ‘बताऊंगी आराम से.’ रणबीर ने भी जवाब में कह दिया तो फिर मैं भी बताऊंगा आराम से.


बता दें कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को यानि होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पहली बार श्रद्धा और रणबीर एकसाथ दिखाई देने वाले हैं.