‘KBC 16’ को भी होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन?

Published

नई दिल्ली/डेस्क: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए क्विज गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन 29 दिसंबर को समाप्त हो गया है। इस सीजन का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक इमोशनल मोमेंट में शो को विदाई दी। जब शो से विदाई लेने का समय आया, तो उन्होंने कहा, ‘देवियों और सज्जनों, अब हम जा रहे हैं। कल से ये मंच नहीं सजेगा।

अपनों से ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आएंगे…न तो कहने की हिम्मत हो पाती है और ना ही कहने का मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए आखिरी बार इस मंच से कहने जा रहा हूं – शुभरात्रि, शुभरात्रि।’

इस बयान से फैंस कंफ्यूजन हो गए कि अमिताभ बच्चन अब से अगले सीजन में इस शो को होस्ट नहीं करेंगे और शो भी ऑफ एयर हो जाएगा। शो से जुड़े सूत्रों ने इसे खारिज किया और कहा कि अमिताभ बच्चन के बिना यह शो अधूरा है। मेकर्स और चैनल अगले साल उन्हें फिर से होस्ट बनाने की तैयारी में हैं। इस साल के शुरूआती महीनों में ही शो शुरू होगा।

अमिताभ बच्चन ने साल 2000 में इस क्विज गेम शो से अपने टेलीविजन के सफर की शुरुआत की थी और फिल्मों के अलावा उन्हें टीवी पर भी बेहद पसंद किया गया है। अब जल्द ही उन्हें फिल्में ‘बटरफ्लाई’, ‘कल्कि 2898 एडी’, और ‘वेट्टैयन’ में देखा जाएगा, जिसमें ‘वेट्टैयन’ से उनका तमिल सिनेमा में डेब्यू होगा।

लेखक: करन शर्मा