Baba Siddique: ‘बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहिए’… BJP के पूर्व सांसद ने सलमान खान को दी सलाह

Published
Baba Siddique

Baba Siddique: अजित पावर के गुट वाली NCP के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के मामले में पकड़े गए शूटर्स का संबंध लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बताया जा रहा है. बता दें कि इस हत्या के तार सलमान खान से भी जुड़े हुए हैं. क्योंकि सलमान खान बाबा सिद्दीकी के करीबी थे और उन्हें भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है.

हरनाथ सिंह यादव ने किया सलमान के लिए पोस्ट

अब इस मामले में भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद और सीनियर नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान के लिए एक पोस्ट किया है. पोस्ट में उन्होंने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मांफी मांगने के लिए कहा है.

भाजपा के सीनियर नेता हरनाथ सिंह यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “प्रिय सलमान खान काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है उसकी पूजा करता है, उसका आपने शिकार किया और उसे पका कर खा लिया. जिसके कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई और आपके प्रति बिश्नोई समाज में लंबे समय से आक्रोश है.”

“व्यक्ति से गलती हो जाती है. आप बड़े अभिनेता हैं, देश में बड़ी संख्या लोग आपसे स्नेह करते हैं. मेरा आपको सद्परामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहिए.”

Baba Siddique ने सलमान-शाहरुख की कराई थी दोस्ती

बता दें कि सलमान खान के बाबा सिद्दीकी संग संबंध बहुत अच्छे संबंध थे. बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक थे. उन्होंने कई साल बाद सलमान खान और शाहरुख खान के बीच दोस्ती भी कराई थी. उन्होंने दोनों को इफ्तार पार्टी में बुलाया था और उन्हें एक-दूसरे के गले मिलवाया था.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया तीसरे आरोपी को गिरफ्तार

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में अभी तक 5 आरोपियों के नाम सामने आए हैं. दो आरोपियों को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार किया था, वहीं एक आरोपी फरार हो गया था. इस हत्याकांड में रविवार (13 अक्टूबर) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीसरी गिरफ्तारी भी कर ली है.

यह भी पढ़ें: Flipkart से ऑर्डर किया एक लाख का लैपटॉप, मात्र 13 मिनट में हुआ डिलीवर, यूजर्स दे रहे रिएक्शन