‘नाखून उखाड़े, जानवरों की तरह नोंचा’, राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने सुनाई बहराइच हिंसा की कहानी

Published
Bahraich Violence News

Bahraich Violence News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में 13 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की बरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद अब मृतक राम गोपाल मिश्रा की पत्नी का बयान सामने आया है। जिसमें उसने रोते-रोते पूरी कहानी को सुनाया है।

“पति को जानवरों की तरह पीटी, नाखून तक निकाल लिए”

राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने बताया कि 13 अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे मेरे पास एक फोन आया जिसमें मुझे बताया गया कि “तुम्हारे पति राम गोपाल को पैर में गोली लगी है, जान नहीं जाएगी.” इस खबर को सुनकर राम गोपाल की पत्नी फोरन अस्पताल पहुंची, वहां पहुंच कर उसने जो देखा वह बेहद भयानक और दर्दनाक था। राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने बताया कि “पति को जानवरों की तरह पीटी था, प्लास से नाखून तक निकाल लिए गए थे. अब सिर्फ कुछ चाहिए तो वह है इंसाफ.”

क्या है पूरा मामला?

बता दें, 13 अक्टूबर को बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हिंसा भड़क गई. जिसमें राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद इलाके में माहौल काफी गरमा गया। उपद्रवियों ने इलाके में 50 से भी ज्यादा घरों, दुकानों, वाहनों, शोरूम और अस्पताल में तोड़फोड़ की. वहीं एहतियात के तौर पर बहराइच जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. हिंसा के बाद से इलाके में अभी भी दहशत का माहौल है.