Bengaluru Murder Case: फ्रिज में मिले महिला के कई टुकड़े, बदबू न हो इसके लिए केमिकल का छिड़काव

Published
Bengaluru Murder Case

Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 29 साल की महिला की हत्या कर उसके शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया गया। पुलिस ने इस मामले में BNS की धारा 103 (1) के तहत FIR दर्ज किया है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला का नाम महालक्ष्मी है। महिला और उसका पति लंबे समय से अलग-अलग रह रहे थे।

बदबू न हो इसके लिए केमिकल का छिड़काव

बता दें कि पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि कुछ दिन पहले ही महिला की हत्या की गई है। हत्यारे ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे फ्रिज में रख दिया। बदबू न हो इसके लिए केमिकल का छिड़काव किया गया। पुलिस के अनुसार, महिला का फोन 2 सितंबर को बंद था। ऐसे में हो सकता है कि उसी दिन उसकी हत्या की गई हो।

मुख्य संदिग्ध की पहचान

मामले में बेंगलुरु (Bengaluru Murder Case) पुलिस कमिश्नर बी. दयानंद ने कहा, “इसकी सभी एंगल से जांच की जा रही है। मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। वह एक बाहरी व्यक्ति है। हम अभी और जानकारी नहीं दे सकते क्योंकि इससे आरोपी को मदद मिल सकती है।”

यह भी पढ़ें: Supreme Court Verdict: SC ने बदला मद्रास हाईकोर्ट का फैसला, कहा- बच्चों के अश्लील वीडियो रखना अपराध… केंद्र को भी दिया सुझाव