Bihar News: चोरी के आरोप पर तेजस्वी यादव का भाजपा पर जोरदार हमला; कोर्ट जाने की दी चेतावनी

Published

Bihar News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 5, देश रत्न रोड बंगले से सामान चोरी के आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है और इस मामले को लेकर भाजपा पर तीखा हमला किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिना किसी प्रमाण के भाजपा ने उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि यदि भाजपा के पास हिम्मत है तो वह सरकारी एजेंसियों से जांच करवा ले और अगर आरोप गलत साबित होते हैं तो भाजपा माफी मांगे। अन्यथा, तेजस्वी यादव ने कहा कि वे इस मामले को अदालत तक ले जाएंगे।

भाजपा पर ‘छोटे नेताओं’ से छवि खराब करने का आरोप

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा ने कुछ छोटे नेताओं के जरिए उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। उन्होंने इस मामले को गंभीर बताया और कहा कि भाजपा को इस आरोप पर भवन निर्माण विभाग से पूछताछ करनी चाहिए। अगर विभाग इस मामले में चुप रहता है, तो वे भवन निर्माण विभाग को भी इस मामले में अदालत में घसीट सकते हैं।

मीडिया को भी लपेटा; कहा- प्रोफाइल तैयार की जा रही है..

मीडिया पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लोग बिना सत्यापन के भाजपा के इशारों पर खबरें चला रहे हैं, उनकी भी प्रोफाइल तैयार की जा रही है ताकि उन्हें कानूनी नोटिस भेजा जा सके।

लैंड फॉर जॉब मामले पर सफाई

तेजस्वी यादव ने ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में मिली जमानत को लेकर भी अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए थे, और इसी कारण उन्हें अदालत से जमानत मिल गई है।