भाजपा सांसद Anurag Thakur का तंज, कहा- खर्ची पर्ची के साथ हरियाणा की जनता को लूटने जा रही है कांग्रेस सरकार

Published
Anurag Thakur

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद Anurag Thakur ने मंगलवार को करनाल में हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो पार्टी ने हरियाणा के लोगों को लूटने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खर्ची पर्ची की सरकार बनाने जा रही है जो राज्य के लोगों को लूटेगी।

ना पेंशन मिल रही और ना ही वेतन : Anurag Thakur

कांग्रेस पर तंज कसते हुए Anurag Thakur कहा कि हिमाचल में चुनाव के बाद ये फॉर्म भरे गए थे। जो चुनाव के बाद कूड़ेदानों और जगह-जगह पड़े मिले। ये वही फॉर्म हैं जो कांग्रेस ने भरवाए और सत्ता हासिल की, लेकिन उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया और इसके बजाय राहुल गांधी विदेश चले गए। उन्होंने महिलाओं को 1500 रुपये देने, 300 यूनिट बिजली देने, 2 रुपये प्रति किलो गाय का गोबर खरीदने, 100 रुपये प्रति लीटर दूध खरीदने, मुफ्त पानी देने के वादे किए लेकिन एक भी वादे पूरे नहीं हुए। पुरानी पेंशन योजना को भूल जाइए, लोगों को न तो महीने की 10 तारीख तक पेंशन मिल रही है, न ही 5 तारीख तक वेतन मिल रही। बल्कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए।

कांग्रेस ने वादे पूरे नहीं किए इसलिए सैनिक शहीद हुए: अनुराग ठाकुर

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा के सैनिक इसलिए शहीद हुए हैं क्योंकि कांग्रेस ने अपने वादे पूरे नहीं किए । भाजपा सांसद ने कहा, दस साल तक सेना के जवान बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते रहे, कांग्रेस ने नहीं दिया। हरियाणा के युवा सैनिक शहीद हुए लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। सेवानिवृत्त सैनिक वन रैंक वन पेंशन मांगते रहे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। सैनिक लड़ाकू विमान, आधुनिक हथियार, स्नॉट सूट और बूट मांगते रहे लेकिन उन्होंने वह भी नहीं दिया। कांग्रेस ने हमारे सैनिकों की अनदेखी की और वे शहीद हो गए।

50 वोट पर एक नौकरी : Anurag Thakur

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने तय कर लिया है कि हरियाणा वासियों को लूटना है। इनके एक विधायक ने कहा कि 50 वोट पर एक नौकरी देंगे, यानी नौकरियों का कोटा और खर्ची-पर्ची की दुकान वहां चलने की शुरूआत होने वाली है।

-गौतम कुमार