हरियाणा में कांग्रेस हार पर कैप्टन अजय सिंह ने साधा दीपक बाबरिया पर निशाना, कहा-अब पछताए होत क्या जब…

Published
हरियाणा में कांग्रेस हार पर कैप्टन अजय सिंह ने साधा दीपक बाबरिया पर निशाना, कहा-अब पछताए होत क्या जब…

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव कांग्रेस के लिए बड़ी हार साबित हुई.पार्टी के इस अप्रत्याशित हार ने बवाल बढ़ा दिया है. पार्टी नेता एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. इस बीच हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने पद से इस्तीफे की पेशकश की है. प्रभारी दीपक बाबरिया के इस्तीफे की पेशकश पर हरिय़ाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने दीपक बाबरिया पर साधा निशाना .

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साधा निशाना

कैप्टन अजय सिंह यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत’ यह कहावत हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी दीपक बाबरिया पर सटीक बैठती है. क्योंकि उनके द्वारा अब इस्तीफे की पेशकश की गई है जब हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की हार हो चुकी है. यदि दीपक बाबरिया की तबीयत खराब थी तो चुनाव के समय ही इस्तीफा देना था ताकि हरियाणा की जिम्मेदारी किसी और को मिलती. चुनाव के समय में जब प्रभारी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है उस समय तो वे अस्पताल में भर्ती हो गए… लेकिन अब इस्तीफा देना समझ से परे हैं…

कांग्रेस को 37 सीटों पर सफलता

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव कांग्रेस को 37 सीटों पर सफलता मिली, जबकि पार्टी के जीत के अनुमान लगाए गए थे. चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी और लगातार तीसरी बार सत्ता में आयी. पार्टी को 48 सीटों पर सफलता मिली.

ये भी पढ़ें : गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर NDA में तकरार, JDU ने याद दिलाई संविधान की शपथ