देश के सुपरस्टार बने आम नागरिक, लाइन में खड़े होकर किया इंतजार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के दिन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी अपना वोट डाला। वह अपनी टीम के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके के एक वोटिंग बूथ पर पहुंचे और वहां अपना वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी पूरी की। उनका उत्साह उनके चेहरे पर स्पष्ट दिखा।

इसके बाद अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी वोटिंग की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा की अपना वोट डालें #Telangana Elections2023। इस दौरान यह सभी आम लोगों के साथ लाइन में खड़े होकर अपनी बारी आने का इंतजार करते दिखे।

संगीतकार एमएम कीरावानी ने भी इस महत्वपूर्ण क्षण में अपना वोट डाला। वे भी लोगों की भांति वोटिंग बूथ पर पहुंचे और अपनी ज़िम्मेदारी निभाई। इस दौरान, एक्टर जूनियर एनटीआर ने भी अपनी पत्नी और मां के साथ हैदराबाद के मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लाइन में लगकर इंतजार किया।

इससे साफ है कि वे भी आम लोगों की भावनाओं को समझते हैं और लोगों के साथ मिलकर देशनिर्माण में भागीदारी करना चाहते हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी भी अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पहुंचे। इस मौके पर उनकी पत्नी भी उनके साथ थीं।

इस दिन को महत्वपूर्ण बनाने वाले फिल्मी सितारों में से एसएस राजामौली और वेंकटेश भी वोट डालने के लिए पहुंचे। इससे साफ है कि ये सितारे अपने नागरिक कर्तव्यों को सीरियसली लेते हैं और देशनिर्माण में अपना योगदान देने के लिए सक्रिय रूप से भाग लेना चाहते हैं।

लेखक: करन शर्मा