अब डांटना भी हुआ दूभर! मोबाइल के इस्तेमाल पर मां ने डांटा तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

Published
मोबाइल के इस्तेमाल पर मां ने डांटा तो बेटी ने कर ली आत्महत्या
मोबाइल के इस्तेमाल पर मां ने डांटा तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

Maharashtra: आज के समय में माता-पिता अपने बच्चों के अत्यधिक मोबाइल फोन चलाने से परेशान हैं. वहीं बच्चे भी माता-पिता के बार-बार टोकने से परेशान होकर गलत कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है जहां एक लड़की के अधिक मोबाइल फोन चलाने पर उसकी मां ने उसे डांटा जिसके बाद लड़की ने गुस्से में आकर गलत कदम उठा लिया.

मां ने डांटा तो लड़की ने खाया जहर

मामला ठाणे जिले के अंबरनाथ क्षेत्र का है जहां पर एक 15 वर्षीय लड़की को मोबाइल फोन पर ज्यादा समय बिताने को लेकर उसकी मां ने डांट लगा दी. मां की डांट से निराश लड़की ने जहर खा लिया जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मां की डांट से परेशान लड़की ने निराश होकर 26 सितंबर को आत्महत्या के प्रयास में चूहे मारने वाली दवा खा ली. लड़की की हालत खराब होने के बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. हालांकि जब स्थानीय अस्पताल में उसकी हालत नहीं सुधरी तो उसे 2 अक्टूबर को मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया.

अंबरनाथ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के अस्पताल में ले जाने के बाद लड़की की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने 12 अक्टूबर को मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अचानक मौत का मामला दर्ज किया है.

– दुर्गा रावत