Delhi News: फिर से सुर्खियों में आया मुखर्जी नगर, वन में मिला युवक का शव… 10 दिनों से था लापता

Published
Delhi News

Delhi News: उत्तर पश्चिम दिल्ली में मुखर्जी नगर इलाके के एक वन क्षेत्र में UPSC के छात्र का शव पेड़ से लटका मिला। मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के दौसा के रहने वाले दीपक कुमार मीना का शव 20 सितंबर को एक कोचिंग संस्थान के पुस्तकालय के पास वन क्षेत्र से बरामद किया गया था। छात्र कई दिनों से लापता था। दीपक के पिता ने पुलिस को बताया कि UPSC की प्रारंभिक परीक्षा पास करने के बाद मुख्य परीक्षा की तैयारी करने के लिए वो जुलाई में दिल्ली (Delhi News) आया था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि CCTV कैमरों की जांच से संदेह है कि यह आत्महत्या करने का मामला है। बता दें कि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसकी वजह से आत्महत्या करने की वजह भी सामने नहीं आ पाई है।

पिछले 10 दिनों से लापता था दीपक

पुलिस ने बताया कि दीपक पिछले 10 दिनों से लापता था। जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और शुक्रवार (20 सितंबर) को मुखर्जी नगर इलाके में झाड़ियों के पास से उसके शव को बरामद किया गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

10 सितंबर को हुई थी आखिरी बार दीपक से बात

दीपक के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा हर रोज शाम में फोन किया करता था। लेकिन आखिरी बार परिवार से उसकी बात 10 सितंबर को हुई थी। जब 13 सितंबर तक दीपक ने फोन नहीं किया तो वह अपने बेटे की तलाश में दिल्ली आए। पिता दीपक के पीजी भी गए जहां वो रहता था। लेकिन कमरे में साथ रहने वाले युवक ने बताया कि वो दो दिन से घर नहीं आया। फिर उन्होंने मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies: ऑस्कर की रेस में फिल्म ‘लापता लेडीज’… क्या पूरा होगा किरण राव का सपना?