मोहित बेनीवाल की सफल रणनीति से, बीजेपी ने पानीपत के चारों सीटों पर फहराया जीत का परचम

Published

नई दिल्ली। हरियाणा के पानीपत जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चारों सीटों पर जीत हासिल कर एक बार फिर साबित कर दिया है कि पार्टी के प्रति लोगों में गहरी आस्था है। बीजेपी ने इस चुनाव में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की, जिसका श्रेय पार्टी के MLC और यूपी बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल को जाता है। उन्हें जिले की चारों सीटों के संगठन की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

समालखा सीट पर पार्टी को पहली बार मिली जीत

मोहित बेनीवाल इससे पहले पश्चिम यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने चुनाव से पहले चारों सीटों पर जीत का दावा किया था। उनकी रणनीति और मेहनत ने बीजेपी को इस चुनाव में कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाने में मदद की। समालखा सीट पर खासतौर पर उनकी जातिगत गणित को समझने की क्षमता ने पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई, क्योंकि यहां पर कभी भी बीजेपी को सफलता नहीं मिली थी।

पानीपत में बीजेपी का जनाधार मजबूत

चुनाव के दौरान, मोहित बेनीवाल ने जिले के संगठन को मजबूती प्रदान की और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जीत की पूरी रूपरेखा तैयार की। उनके इस कार्य के लिए पार्टी में उनकी प्रशंसा की जा रही है। समालखा की जीत ने बीजेपी को न केवल जिले में बल्कि दिल्ली तक चर्चा का विषय बना दिया है। इस जीत ने स्पष्ट किया है कि हरियाणा के पानीपत जिले में बीजेपी का जनाधार मजबूत हो रहा है।

-गौतम कुमार