Gagangir Terror Attack: आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट, गांदरबल आतंकी हमले पर राहुल गांधी

Published
Gagangir Terror Attack

Gagangir Terror Attack: जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले के गगनगीर इलाके में रविवार (20 अक्टूबर) को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण प्रोजेक्ट में कार्यरत श्रमिकों के शिविर पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस हमले में (Gagangir Terror Attack) एक डॉक्टर और 6 मजदूरों की मौत हो गई. इस हमले को लेकर कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने दुख जताया है.

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मज़दूरों समेत कई लोगों की हत्या बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है. सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं. आतंकियों का यह दुस्साहस जम्मू-कश्मीर में निर्माण का क्रम और लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ पाएगा. आतंकवाद के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश एकजुट है.”

सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि आतंकी हमले को लेकर सूत्रों के हवाले एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हमले का मास्टरमाइंड पाकिस्तान में बैठा TRF प्रमुख शेख सज्जाद गुल का गुट है. जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले के गगनगीर इलाके में हुए आतंकी हमले में 5 मजदूर घायल हुए हैं. जिनका इलाज श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं हमले के बाद सुरक्षाबलों ने श्रमिकों के शिविर के साथ पूरे इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में श्रमिकों के शिविर पर आतंकी हमला, अंधाधुंध फायरिंग में 7 की मौत