प्रेमिका ने किया Snapchat Password देने से इंकार, प्रेमी ने खुद को ही मारा चाकू… पिता ने दर्ज कराई झूठी शिकायत

Published
Snapchat Password

Mumbai News: आज के समय में रिलेशनशिप में रहना और एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया का पासवर्ड शेयर करना आम हो चुका है. लेकिन क्या हो अगर यह जूनून बन जाए? बता दें ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है, जिसे पुलिस हत्या करने का प्रयास मान रही थी, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका द्वारा अपना Snapchat Password उसके साथ शेयर करने से मना करने पर खुद को ही चाकू से मार लिया.

प्रेमी का पागलपन

पुलिस की मानें तो भांडुप का एयर कंडीशन मैकेनिक रिजवान शेख पिछले कुछ महीनों से एक लड़की को डेट कर रहा है. वह अपने रिलेशन को लेकर काफी इनसिक्योर था, जिसकी वजह से उसने अपनी गर्लफ्रेंड के इंस्टा और फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड ले लिया था.

एक अधिकारी ने बताया कि हाल ही में उसे पता लगा था कि उसकी गर्लफ्रेंड स्नैपचैट पर है. इसके बाद उसने उस पर पासवर्ड शेयर करने का दबाव डालने लगा. हालांकि लड़की ने Snapchat Password शेयर करने से इंकार कर दिया.

अधिकारी ने बताई सारी कहानी

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को शेख उसे ठाणे स्थित उसके कॉलेज से लेने गया, जिसके बाद वे दोनों भांडुप रेलवे स्टेशन के पास ड्रीम्स मॉल के पास आकर बैठ गए. फिर दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे शेख ने फिर लड़की से पासवर्ड मांगा. जब उसने पासवर्ड देने से मना कर दिया तो लड़के ने अपनी गाड़ी से चाकू निकाला और अपने पेट पर हमला कर लिया. घटना के बाद लड़की काफी डर गई. उसने अपने प्रेमी के घाव पर दुपट्टा लपेटा और फिर दोनों घर चले गए.

पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

शेख के पिता मोहम्मद इस्लाम अब्दुल गफर शेख ने पुलिस में शिकायत की कि उनका बेटा भांडुप के गाढव नाका के में एयर कंडीशनर की मरम्मत कराने के लिए गया था। लौटते समय जब वह गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था तो तीन अज्ञात लोगों के साथ उसका झगड़ा हो गया. उनकी शिकायत में आगे कहा गया है कि तीनों ने मिलकर उसे चाकू मारा और फिर मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

इस मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरागों की तलाश में हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सात घंटे से अधिक समय तक जांच करने के बाद भी हमें घटनास्थल के आसपास कहीं भी शेख का पता नहीं लगा पाए. फिर हमने उसके कॉल डेटा रिकॉर्ड को निकाला जिसमें पाया कि वह कभी गाढव नाका नहीं गया था.

प्रेमिका ने बताई सच्चाई

पुलिस ने शेख के फोन से बार-बार डायल किए गए नंबरों की जांच की और उसकी पहचान की. फिर उन्होंने उसकी चोटों से संबंधित घटनाओं के बारे में उसकी प्रेमिका से पूछताछ की. प्रेमिका ने पुलिस को सारी बात बताई, जिसकी पुष्टि में ड्रीम्स मॉल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जिससे पूरे घटना की पुष्टि हो गई.

झूठी जानकारी देने का मामला

अधिकारी ने बताया कि अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. शेख का इलाज चल रहा है. हमें अभी यह तय करना है कि झूठी जानकारी देने के मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए या नहीं. लेकिन हम अपने निष्कर्षों के मुताबिक, मामले में आरोपपत्र दाखिल करेंगे.

यह भी पढ़ें: मराठों के खिलाफ साजिश कर रही है BJP, मनोज जरांगे ने महाराष्ट्र सरकार को दिया अल्टीमेटम