Gujarat News: स्कूल के छात्र को बेरहमी से पीटने वाले शिक्षक को किया गया सस्पेंड… पुलिस ने हिरासत में लिया

Published
Gujarat News

Gujarat News: घर के बाद अगर बच्चे के लिए कोई सुरक्षित जगह माना जाता है, तो वो स्कूल है। लेकिन अब वो जगह भी सुरक्षित नहीं रह गई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें स्कूल का शिक्षक एक छात्र को बहुत बुरे तरीके से पिटाई करते हुए दिख रहा है।

क्या है मामला?

अहमदाबाद (Gujarat News) के वटवा स्थित माधव पब्लिक स्कूल के शिक्षक ने छात्र के बाल पकड़कर खींचा और दीवार पर धक्का देकर एक बाद एक 10 तमाचे मारे थे, उसके बाद भी छात्र के बाल पकड़कर जमीन पर पटका था, वीडियो वायरल होने के बाद DEO ने स्कूल को नोटिस जारी कर शिक्षक को सस्पेंड करने का आदेश दिया था।

शिक्षक को किया गया सस्पेंड

वहीं, अब शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लिया। बता दें कि छात्र को बेरहमी से पीटने वाला अभिषेक पटेल नाम का शिक्षक माधव पब्लिक स्कूल में गणित पढ़ाता है। छात्र को पीटते हुए समय का वीडियो वायरल होने पर अहमदाबाद DEO ने स्कूल प्रिंसिपल को नोटिस भेजी थी

स्कूल की तरफ से शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस ने बच्चे को पीटने वाले शिक्षक अभिषेक पटेल को हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election Phase3: जम्मू-कश्मीर में आज 415 उम्मीदवारों की किस्मत होगी EVM में कैद, सुबह 11 बजे तक 28.12% हुआ मतदान