Haryana Assembly Election: सीएम सैनी ने किया एग्जिट पोल के आंकड़ों को खारिज, कहा- हरियाणा में बनेगी भाजपा की सरकार

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के आंकड़े इस बात की ओर इशारा कर रहे है कि बीजेपी को सत्ता से हाथ धोना पड़ सकता है। वहीं, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने एग्जिट पोल को खारिज कर दिया है। साथ ही कहा है कि नतीजे भाजपा के पक्ष में आएंगे।

नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे- सीएम सैनी

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा हमने बहुत विकास किया है। उसके आधार पर हम कह रहे हैं कि हमें पूर्ण विश्वास है कि हरियाणा में हमारी तीसरी बार सरकार बनेगी। 8 अक्टूबर को नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे। हरियाणा के लोगों ने पिछले दस वर्षों के कार्यों को देखा है।”

“हरियाणा को क्षेत्रवाद से मुक्ति दिलाई है, परिवार वाद से मुक्ति दिलाई है, हरियाणा से जो भेदभाव होता था उससे मुक्ति दिलाने का काम भाजपा सरकार ने 10 वर्षो किया है। हमें पूरा विश्वास है कि हमने हरियाणा को विकास की नई गति देने का जो काम किया है, 8 अक्टूबर को भाजपा पार्टी तीसरी बार अच्छे बहुमत के साथ जीतेगी।”

इसके साथ ही पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने कहा कि एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और भाजपा की सरकार बनेगी। 8 अक्टूबर को भाजपा की सरकार बनेगी। (Haryana Assembly Election)

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: नागरिकों के लिए खुला देश का पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया लोकार्पण