Haryana Assembly Election: अंग्रेज कहते थे ‘फूट डालो और राज करो’ लेकिन कांग्रेस कहती है ‘झूठ बोलों राज करो’- CM नायब सिंह सैनी

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है। सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी हुई है। बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) एक फेज में 5 अक्टूबर को होना है। वहीं, इसके नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। इसी क्रम में आज भाजपा हरियाणा के पलवल में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रही है। वहीं, इस दौरान हरियाणा के सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पलवल में आयोजित जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, “मैं पिछले लगभग 6 महीने से लगातार लोगों के बीच जा रहा हूं, उनसे मिल रहा हूं और मैं जब किसी गरीब के घर उनका आशीर्वाद लेने के लिए जाता हूं। मैं घर के अंदर जाने लगता हूं तो वहां प्रधानमंत्री आवास का बोर्ड लगा मिल जाता है। पानी का नल मिलता है, शौचालय मिलता है। गैस का कनेक्शन भी सरकार ने दिया है, बिजली भी उस घर में होती है। इलाज भी आयुष्मान योजना के तहत हो रहा है।”

सीएम ने कहा, “मैं उस घर से बस लौटकर नहीं आता बल्कि खुश होकर आता हूं। हमने उस गरीब के जीवन को बदला है जिसे पिछली सरकारों ने उसके हाल पर छोड़ दिया था। यह सब 10 सालों में हुआ है, भाजपा की सरकार में हुआ है। कांग्रेस यह सब करना तो दूर इन कामों की कल्पना भी नहीं कर सकती थी। कांग्रेस का एक ही सिद्धांत है। अंग्रेज कहते थे ‘फूट डालो और राज करो’ लेकिन कांग्रेस कहती है ‘झूठ बोलों राज करो’।”

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election Phase3: जम्मू-कश्मीर में दोपहर 3 बजे तक 56.01% हुआ मतदान