Haryana News: पंचकूला में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर! PM मोदी समेत ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद

Published
फाइल फोटो

Haryana News: हरियाणा के पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित दशहरा ग्राउंड में 17 अक्टूबर को नए सीएम और उनकी कैबिनेट का शपथ ग्रहण होना है, जिसको लेकर प्रदेश बीजेपी की ओर से भव्य तैयारियां हो रही है. बता दें कि शपथ ग्रहण सुबह 10 बजे होगा. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस शपथ ग्रहण में एक लाख लोगों की मौजूदगी रहेगा.

समारोह की तैयारियां को लेकर पूर्व सांसद व समारोह के कार्यक्रम प्रभारी संजय भाटिया ने बताया कि, “प्रधानमंत्री के पंचकूला आगमन को लेकर बहुत ही उत्साह व खुशी का माहौल है. देश के प्रधानमंत्री चुनाव से पहले भी चार रैलियां करके आशीर्वाद प्राप्त करके हरियाणा से गए थे. अब आशीर्वाद मिलने के बाद उस ऐतिहासिक खुशी में स्वयं शामिल होने विश्व के प्रसिद्ध नेता पंचकूला पधार रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी हरियाणा वासियों, हरियाणा के भाईचारे, 36 बिरादरी की ओर से उनका आभार में स्वागत करते हैं. पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने कहा कि परेड ग्राउंड से दशहरा ग्राउंड बदलकर भी ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद इस ऐतिहासिक पल के लिए यह भी मैदान छोटा ही पड़ेगा.

कार्यक्रम में ये बड़े नेता भी रहेंगे मौजूद!

इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. बीजेपी शासित सभी राज्यों के सीएम और डिप्टी सीएम को न्योता भेजा गया है. सभी पहले चंडीगढ़ आएंगे. कार्यक्रम में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर जब संजय भाटिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “16 अक्टूबर को गृहमंत्री अमित शाह जो कि हरियाणा के पर्यवेक्षक भी है वह आ रहे हैं.”