Jaitpur Doctor Murder Case: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी, अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली

Published
Jaitpur Doctor Murder Case

Jaitpur Doctor Murder Case: राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक अस्पताल में घुसकर डॉक्टर की हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर इलाके में स्थित नीमा अस्पताल में दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल आए और डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, मामले को संज्ञान में लिया और जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज के दृश्यों की जांच भी जारी है।

इलाज के बहाने अस्पताल में आए थे आरोपी

अस्पताल के कर्मचारियों के मुताबिक, आज सुबह डॉक्टर अस्पताल के अंदर अपने केबिन में मौजूद था। तभी वहां दो युवक इलाज के बहाने अस्पताल के अंदर आए। उन्होंने पहले तो ड्रेसिंग करवाई। उसके बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की। जिसके बाद दोनों युवकों को डॉक्टर के केबिन में ले जाया गया, जहां जाते ही उन्होंने डॉक्टर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना पर पुलिस का बड़ा बयान!

वहीं, घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा, “पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल के नर्सिंग होम में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। इस लड़के की ड्रेसिंग भी पिछली रात उसी अस्पताल में की गई थी। कल मोहम्मद कामिल द्वारा ड्रेसिंग के बाद, दोनों दवा के पर्चे के लिए यूनानी चिकित्सक(BUMS) जावेद अख्तर के केबिन में गए। कुछ समय बाद, रात के नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और मोहम्मद कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाईं ओर से खून बह रहा था। प्रथम दृष्टया यह टारगेट किलिंग का मामला लगता है क्योंकि यह बिना उकसावे के किया गया है और हमलावरों ने पिछली रात रेकी की थी।”