जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में श्रमिकों के शिविर पर आतंकी हमला, अंधाधुंध फायरिंग में 7 की मौत

Published
Jammu-Kashmir Gagangir Terror Attack

Jammu-Kashmir Gagangir Terror Attack: जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले के गगनगीर इलाके में बीते दिन (20 अक्टूबर) को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण प्रोजेक्ट में कार्यरत श्रमिकों के शिविर पर आतंकियों ने हमला किया. इस हमले में एक डॉक्टर और 6 श्रमिकों की मौत हो गई. आतंकी हमले को लेकर सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हमले का मास्टरमाइंड पाकिस्तान में बैठा TRF प्रमुख शेख सज्जाद गुल का गुट है.

बता दें, जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले के गगनगीर इलाके में हुए आतंकी हमले में 5 मजदूर घायल हुए हैं. जिनका इलाज श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं हमले के बाद सुरक्षाबलों ने श्रमिकों के शिविर के साथ पूरे इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दुख किया व्यक्त

आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के साथ तमाम नेताओं ने दुख व्यक्त किया है. वहीं, घटना के बाद जम्मू-कश्मीर डिविजनल कमिश्नर और जम्मू-कश्मीर डिप्टी कमिश्नर उस अस्पताल पहुंचे जहां गगनगीर आतंकी हमले में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुख

वहीं, आतंकी हमले पर दुख जताते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के गगनगीर में नागरिकों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमला कायरतापूर्ण घृणित कार्य है. इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें हमारे सुरक्षा बलों से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा. अपार दुःख की इस घड़ी में, मैं मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”