Maharashtra News: नागपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Published
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के चार सदस्य घर में मृत मिले हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया। फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घर से मिला सुसाइड नोट

खबरों के अनुसार, यह घटना नागपुर (Maharashtra News) के मावड़ गांव में आज सुबह यानी बुधवार को हुई है। मृतकों की पहचान 68 साल के विजय माधवकर पचोरी, उनकी पत्नी माला (55 साल) और उनके दो बेटे गणेश (38 साल) और दीपक (36 साल) के रूप में की गई है। विजय पचोरी रिटायर्ड शिक्षक थे। पुलिस का कहना है कि उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मानसिक तनाव में था परिवार!

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में घर के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर है। नोट से इस बात का पता चलता है कि परिवार मानसिक तनाव में था। विजय पचोरी के बड़े बेटे गणेश की गिरफ्तारी के बाद से परिवार के सभी लोग परेशान थे। बता दें कि गणेश को इसी साल मध्य प्रदेश के पांढुर्ना पुलिस स्टेशन में दर्ज एक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आसपास के लोगों को विजय पचोरी के घर में सन्नाटा दिखा। जिसके बाद लोगों ने पुलिस ने मामले की जानकारी दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा नहीं खोलने पर उसे तोड़कर अंदर घुसे। इस दौरान घर के चार सदस्य फंदे से लटके मिले। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का संदेह जताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इस दुखद घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के असली कारण का पता चल सके। इस त्रासदी ने पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ा दी है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, परिवार शांत और सरल जीवन जीता था, जिससे यह घटना और भी रहस्यमयी बन जाती है। अधिकारी मामले की हर पहलू से जांच कर रहे हैं और जल्द ही स्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: IIT धनबाद में एडमिशन पाने वाले दलित छात्र अतुल कुमार की मदद करेगी योगी सरकार, समाज कल्याण विभाग उठाएगा एडमिशन का प्रारंभिक खर्च