Navratri Garba Night: अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करें ये हाई-एनर्जी ट्रैक, नवरात्रि में गरबा नाइट्स को बनाए यादगार

Published
Navratri Garba Night : Include these high-energy tracks in your playlist to make Garba nights memorable during Navratri

नई दिल्ली। आज से नवरात्रि शुरु हो गई है और अब समय आ गया है कि आप गरबा नाइट्स (Navratri Garba Night) के लिए तैयार हो जाएं। नौ दिनों तक चलने वाले इस त्यौहार में रंग-बिरंगे कपड़े, स्वादिष्ट खाना और बेशक ढोल की थाप पर गरबा शामिल है। अगर आप भी इस नवरात्रि में गरबा नाइट्स की योजना बना रहे हैं, तो बॉलीवुड गाने आपकी ऊर्जा को बढ़ाने का सबसे बढ़िया तरीका हैं। यहां हम आपको पांच बॉलीवुड गाने बता रहे हैं जिन्हें आप अपनी गरबा प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं और पूरी रात पार्टी जारी रख सकते हैं!

ढोली तारो ढोल बाजे – हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम फिल्म के इस क्लासिक गाने के बिना कोई भी गरबा नाइट पूरी नहीं होती। “ढोली तारो” की धुनें हर किसी को गरबा के मूड में लाने के लिए एकदम सही हैं। यह शुरुआती और अनुभवी डांसरों दोनों के लिए एकदम सही है। गरबा नाइट्स के लिए यह गाना पसंदीदा ऑप्शन है।

नगाड़ा संग ढोल – गोलियों की रासलीला: राम-लीला

सुस्त पड़ रही गरबा नाइट्स में यह हाई-एनर्जी ट्रैक आपकी गरबा नाइट के लिए एकदम सही माहौल तैयार करेगा। दमदार बीट्स और जोश से भरपूर इस गाने को सुनकर हर कोई कुछ ही समय में नाचने लगेगा। गरबा नाइट्स के लिए यह गाना पसंदीदा ऑप्शन है जो आपको दोस्तों के साथ झुमने का बेहतर अवसर तैयार करेगा।

चोगाडा – लवरात्रि

अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित फिल्म लवरात्रि का यह ट्रैक गरबा नाइट्स (Navratri Garba Night) के लिए लोगो की पहली पसंद है। नवरात्रि के अवसर पर लोगों का पसंदीदा गाना “चोगाड़ा” बहुत तेज़ी से लोकप्रिय हो गया है। इसका जोशीला संगीत और मज़ेदार बोल इसे दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर नाचने के लिए आदर्श बनाते हैं।

उड़ी उड़ी जाए – रईस

वैसे तो यह गाना गरबा और डांडिया का मिश्रण है। लेकिन इसका बेहतरीन लय आपको झूमने का मौका देती है और आपकी गरबा रात को एक अनोखा मोड़ देती है। अपने गरबा प्लेलिस्ट में इसे शामिल करना आपके दोस्तों से तालियां दिला सकती है।

कमरिया – मित्रों

मित्रों फिल्म का “कमरिया” सभी को एक साथ लाने के लिए एकदम सही गाना है। इसकी जीवंत धुन सभी को Navratri Garba Night में थिरकने पर मजबूर कर देगी, और इसकी आकर्षक धुन डांस फ्लोर पर शामिल होने से खुद को रोकना मुश्किल बना देगी।

-गौतम कुमार