कूरियर से पिस्तौल की डिलीवरी, हमलावरों को एडवांस पेमेंट, बाबा सिद्दीकी को मारने डेढ़ महीने पहले मुंबई आए थे आरोपी!

Published
Baba Siddiqui

Baba Siddique Shot Dead: NCP अजित पवार गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में कल (12 अक्टूबर) रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है और इससे जुड़े कई बड़े खुलासे भी किए जा रहे हैं.

अभी तक के जांच में इस बात का पता चला है कि शूटर्स को इस काम के लिए एडवांस पेमेंट किया गया था. वहीं, रकम कितनी थी? इस बात की जानकारी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगी है.

कूरियर एजेंट की सहायता से बंदूक की डिलवरी

सूत्रों के मुताबिक, शूटर्स बाबा सिद्दीकी के घर और उनके ऑफिस की रेकी भी कर कर थे. हमलावरों को कुछ दिन पहले ही आर्म्स डीलर ने कूरियर एजेंट की सहायता से बंदूक की डिलवरी की थी. बंदूक के लिए पेमेंट पहले ही हो चुकी थी.

डेढ़ महीने पहले मुंबई आए थे आरोपी

पुलिस को अभी तक पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार, बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले आरोपी डेढ़ महीने पहले मुंबई आए थे. वे लोग शहर के कुर्ला इलाके में रुके हुए थे. बता दें कि पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि इससे पहले भी शूटर्स कई बार शूटआउट करने की कोशिश कर चुके थे.

घटनास्थल से 6 बुलेट शेल बरामद

बता दें कि पुलिस ने Baba Siddiqui की हत्या मामले में घटनास्थल से 6 बुलेट शेल बरामद किए थे. तीन गोलियां बाबा सिद्दीकी को लगी थीं और एक गोली पास खड़े एक व्यक्ति के पैर में.

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Shot Dead: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, हत्यारों का बिश्नोई गैंग से कनेक्शन! पुलिस ने किया खुलासा