Rajinikanth Admitted To Hospital: साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Published
Rajinikanth Admitted To Hospital

Rajinikanth Admitted To Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है। चेन्नई पुलिस ने बताया कि रजनीकांत को पेट में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें सोमवार की रात हॉस्पिटल लाया गया था। वहीं, सूत्रों के अनुसार, सुपरस्टार की हालत अभी स्थिर है।

रजनीकांत अस्पताल में भर्ती

खबरों के मुताबिक, अभिनेता को इंटरनेशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश के अंडर एक इलेक्टिव प्रोसिजर से गुजरना है। यह प्रक्रिया आज यानी मंगलवार को की जाएगी। वहीं, फैंस अभिनेता के स्वास्थ्य के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि अभिनेता (Rajinikanth Admitted To Hospital) के परिवार की ओर से किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत

रजनीकांत को उनके फैंस प्यार से “थलाइवा” कह कर बुलाते हैं। वे भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस और प्रभावशाली एक्टर में शुमार है। उनका चार दशकों से ज्यादा का शानदार करियर रहा है, जिसमें उन्होंने कई शानदार फिल्में की है। इनमें शिवाजी, बाशा, एंथिरन (रोबोट), अन्नात्थे, पेट्टा, काला, दरबार और कबाली शामिल हैं। बता दें कि रजनीकांत आखिरी बार फिल्म ‘जेलर’ में काम किया था। ये फिल्म 9 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई थी और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी।

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election Phase 3: जम्मू-कश्मीर में अंतिम चरण की वोटिंग शुरू, 415 उम्मीदवारों की किस्मत होगी EVM में कैद!