दिल्ली पहुंचे राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का किया प्रमोशन

Published
Vicky Vidya Ka Woh Video

Vicky Vidya Ka Woh Video: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म से जुड़े सभी कलाकार प्रोमोशन के लिए जुटे हुए है.

दिल्ली की सड़कों पर उतरे राजकुमार और तृप्ति

फिल्म ‘Vicky Vidya Ka Woh Video‘ के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के साथ प्रशंसकों से जुड़ने और फिल्म के बारे में जानकारी देने के लिए इस फिल्म के कलाकार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी दिल्ली की सड़कों पर उतरे. 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव इसके प्रचार में पूरी तरह व्यस्त हैं.

अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान राजकुमार और तृप्ति डिमरी ने प्रशंसकों के साथ उत्साहपूर्वक बातचीत की, सवालों के जवाब दिए और पर्दे के पीछे की कहानियां साझा की.

फिल्म की कहानी अनोखी

इसदौरान कलाकारों ने कहा कि फिल्म की कहानी अनोखी है और इसके पात्र भी जीवित हैं, जिससे दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक रोमांचक माहौल बन गया है. अभिनेताओं ने फिल्म के विषयों के साथ काम करने के अपने अनुभवों और इस अभिनव परियोजना से दर्शकों को क्या उम्मीद करनी चाहिए, इस पर चर्चा की.

जिससे रिलीज की तारीख नजदीक आने पर उत्साह और बढ़ गया. ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ इस त्योहारी सीजन में सभी पारिवारिक दर्शकों को लुभाने वाला होने का वादा करता है.

11 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म

कथावाचक फिल्म के सहयोग से गुलशन कुमार, टी-सीरीज, बालाजी टेली फिल्म्स और Wakaoo फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: “मुस्लिम थे हनुमान, पढ़ते थे नमाज”, बेगूसराय में टीचर ने पढ़ाया अजब पाठ तो भड़क गए गिरिराज