Kumari Shailja: कांग्रेस से नाराज चल रहीं कुमारी सैलजा थामेंगी BJP का हाथ? मनोहर लाल खट्टर ने दिया ऑफर

Published

Kumari Shailja: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। एक ओर जहां सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ जनता का दिल जीतने में जुटी हुई हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नेताओं का दलबदलने का सिलसिला भी जारी है। इन सब के बीच हरियाणा में पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस की सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा (Selja Kumari) को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है।

दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने बीते बुधवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया था। घोषणा पत्र लॉन्च के समय कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद रहे, लेकिन इस बीच कुमारी सैलजा नजर नहीं आईं। जिसके बाद कुमारी सैलजा की गैर मौजूदगी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए। इतना ही नहीं बीजेपी ने इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा। साथ ही कुमारी सैलजा को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर भी दे दिया है।

कुमारी सैलजा को मिला BJP ज्वाइन करने का ऑफर

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “कांग्रेस में दलित नेता कुमारी सैलजा का अपमान हो रहा है। हमने कई नेताओं को अपने साथ लिया है। उन्हें भी अपने साथ लेने के लिए हम तैयार हैं।” मनोहर लाल खट्टर के इस बयान से हरियाणा की राजनीति में भूचाल आ गया है।

ऐसे में सवाल यह है कि क्या कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रही कुमारी सैलजा बीजेपी का हाथ थामेंगी? खैर इस सवाल का जवाब भी खुद मनोहर लाल खट्टर ने दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला के बीजेपी में शामिल होने पर कहा है कि “यह संभावनाओं की दुनिया है और संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। सही समय आने पर तुम्हें सब पता चल जाएगा।”