SP Leader Moeed Khan: मोईद खान की बढ़ी मुश्किलें, बैंक के साथ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

Published
SP Leader Moeed Khan

SP Leader Moeed Khan: अयोध्या गैंगरेप के आरोपी और सपा नेता मोईद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके खिलाफ अब एक और मामला दर्ज हो गया है। इस बार सपा नेता मोईद खान के खिलाफ बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें, पंजाब नेशनल बैंक भदरसा के ब्रांच मैनेजर श्री प्रकाश की ओर से अयोध्या के पूरा कलंदर थाने में केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, सपा नेता मोईद खान ने भदरसा में जिस जगह पर जमीन कब्जाई थी और शॉपिंग कंपलेक्स बनाया था। उसी में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा भी खोली गई थी। बता दें, पंजाब नेशनल बैंक गाटा संख्या 1672 में खुला था। लेकिन जो जमीन मोईद खान के नाम पर थी उसकी गाटा संख्या 1683 थी। यानी मोईद खान ने जिस जमीन का एग्रीमेंट पंजाब नेशनल बैंक के साथ किया था, वह जमीन सपा नेता की थी ही नहीं। लेकिन वह फिर भी वह बैंक से किराए की मोटी रकम ले रहा था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब 17 अगस्त 2024 को अयोध्या विकास प्राधिकरण ने बैंक को नोटिस भेजा।

मोईद खान के खिलाफ गैंगरेप का केस है दर्ज

सपा नेता मोईद खान के खिलाफ एक दलित नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का केस भी दर्ज है। इतना ही नहीं मोईद खान पर दलित नाबालिग पीड़िता को धमकाने का भी आरोप है।