Terror of the Wolves: बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक; CCTV में कैद हुआ खौफनाक दृश्य, बकरी का शिकार करते दिखे दो भेड़िये

Published

बहराइच/उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों का आतंक (Terror of the man-eating wolf) जारी है। हाल ही में एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में दो भेड़ियों को एक बकरी का शिकार करते हुए देखा गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना नानपारा तहसील के अंगनूपुरवा गांव की है, जहां रात के अंधेरे में ये भेड़िए बकरी को पकड़कर ले जाते दिखाई दिए।

बकरी का शिकार करते CCTV में कैद हुए दो भेड़िए, देखें वीडियो..

200 दिन से भेड़िये के खौफ में है बहराइच

स्थानीय निवासी प्रजापति ने जब अपने घर के बाहर लगे कैमरे की फुटेज देखी, तो वह हैरान रह गए। पिछले 200 दिनों में आदमखोर भेड़ियों ने 10 से अधिक जानवरों का शिकार किया है और 60 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। वन विभाग के अनुसार, झुंड में छह भेड़िए थे, जिनमें से पांच को पकड़ा गया है। हालांकि, ग्रामीण इस दावे से संतुष्ट नहीं हैं।

इन भेड़ियों की दहशत के कारण ग्रामीण रातों को सो नहीं पा रहे हैं। वन विभाग भेड़ियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रहा है, लेकिन अभी भी सभी भेड़ियों को नहीं पकड़ा जा सका है। प्रदेश में बाघ, सियार और लोमड़ी जैसे अन्य जंगली जानवरों का खतरा भी बना हुआ है।

बता दें कि इस घटना ने क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया है, और वन विभाग की कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं।