Bangkok School Bus Fire Video: बैंकॉक में दर्दनाक हादसा! स्कूल बस में लगी आग; 25 लोगों की गई जान

Published

Bangkok School Bus Fire Video: बैंकॉक के पथुम थानी प्रांत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर छात्रों और शिक्षकों से भारी एक बस में आग लग गई। आग की चपेट में आने से करीब 25 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। ‘इनसाइड पेपर’ मीडिया के अनुसार, मारने वालों में स्टूडेंट्स समेत शिक्षक भी शामिल हैं। वहीं हादसे में घायल बच्चों और शिक्षकों को पास ही के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर सभी का इलाज जारी है।

इस घटना के बाद बैंकॉक के परिवहन मंत्री सुरिया जुंगरुंगरूंगकिट का बयान सामने आया है। उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि बस 44 यात्रियों को मध्य उथाई थानी प्रांत से स्कूल यात्रा के लिए अयुथया ले जा रही थी, तभी दोपहर के आसपास राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में आग लग गई।

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडिया में साफ देखा जा सकता है कि बस आग की चपेट में है और धूं-धूंकर जल रही है। बस में आग कैसे लगी फिलहाल इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है। लेकिन शुरुआती रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बस का एक टायर फटने की वजह से आग लगी है, जिसके बाद आग ने भयाव रूप ले लिया।