Uttar Pradesh: सोशल मीडिया पर मंत्री एके शर्मा और सपा के मीडिया सेल के बीच छिड़ी जुबानी जंग

Published
Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के दो मुख्य दलों एक दूसरे-पर वार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। बता दें कि हम बात कर रहे हैं सत्ताधारी पार्टी भाजपा की और प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी की। कुछ दिनों से योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एके शर्मा और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उनके मीडिया सेल के बीच में सोशल मीडिया एक्स पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर किए जा रहे पोस्ट में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा।

दोनों के बीच जुबानी जंग

समाजवादी पार्टी की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर लिखा गया, “परी चौक के आलीशान बंगले से लेकर नोएडा अथॉरिटी में घरवालों के जरिए से हो रही दलाली ,मऊ घोसी नोएडा में दलालों ,ठेकेदारों के जमावड़े ,पैसा वसूली के चर्चे आम हैं और वो आम अब सरेआम होंगे ,मंत्री महोदय जो भ्रष्टाचार के आवरण में अपने आपको ढके हुए हैं वो मंत्री जी अब नंगे होंगे ,मंत्री जी का भ्रष्टाचारी आवरण उतरेगा ,यहीं इसी प्लेटफार्म पर इनकी बखिया उधड़ेगी।”

जो भी है सरकार के पास उसका लेखा-जोखा है- कैबिनेट मंत्री एके शर्मा

जिसके जवाब में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने लिखा, “तुम बेशर्म, निर्लज्ज लोगों को चुनौती देता हूं। हम और तुम्हारे नेता अखिलेश यादव दोनों अपनी परिसंपत्ति डिक्लेअर करें। हमारी मऊ में हो या ग्रेटर नोएडा में, जो भी है सरकार के पास उसका लेखा-जोखा है। अनर्गल प्रलाप अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तुम नीच लोगों के सामने आवश्यकतानुसार क़ानूनी कार्यवाही होगी।”

फिर इसके जवाब में समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के सेल ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, ” किसी भी कानूनी कार्यवाही से डरता कौन है ? तुमने जो लिखा उसका जवाब तुम्हें मिला ,आगे भी जितना लिखोगे उसका 4 गुना वापिस पाओगे ,यहां उधार किसी का रखा नहीं जाता ,वापिस दिया जाता है ब्याज समेत वो भी त्वरित इसीलिए प्रपंच प्रलाप मत करो ,जो करना है जाकर करो ,और हां सुनो ,तमीज में रहना ,तमीज से बोलना और आगे अपशब्दों का प्रयोग करना तो सोच समझकर करना।”

इसके जवाब में एके शर्मा ने लिखा, “क़ानून जब काम करता है तो बड़े-बड़े लोग औक़ात में आ जाते हैं। अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना सीखो। हमें तुम्हारे जैसे लोगों से लगने का कोई शौक़ नहीं है। लेकिन जो जैसा करेगा उसे हम 8 गुना वापस करेंगे।”

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: राजस्थान में डेंगू का कहर जारी, RAS अधिकारी की मौत…17 दिनों तक चेन्नई में चला इलाज