पार्टी संस्कार को लेकर RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुई बहस

Published

मुंगेर/बिहार: मुंगेर में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत जमालपुर स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर चल रहे कार्यक्रम के दौरान भाजपा और राजद के कार्यकर्ताओं के बीच एक दूसरे के पार्टी संस्कार को ले कर काफी तीखी बहस हो गई. बहसबाजी इतनी तेज हो गई कि बीच बचाव करने रेल अधिकारी और मुंगेर से भाजपा विधायक प्रणव कुमार को आना पड़ा.

RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच बहस

राजद और भाजपा के बीच पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया है. इसका एक उदाहरण जमालपुर रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. बता दें कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत जमालपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आज शिलान्यास किया जा रहा था. इसी बीच भाजपा के जिला मंत्री दीपक यादव और राजद के जमालपुर नगर अध्यक्ष बमबम यादव सहित अन्य राजद के कार्यकर्ता पार्टी के संस्कार को लेकर कार्यक्रम के बीच में बहस करने लगे.

पार्टी संस्कार को लेकर हुई बहस

बहस इतनी बढ़ गई कि बीच बचाव में रेल अधिकारी के साथ-साथ मुंगेर से भाजपा विधायक प्रणव कुमार को आना पड़ा. इस मामले में भाजपा जिला मंत्री दीपक यादव ने बताया कि सभी लोग बैठकर कार्यक्रम देख रहे थे. इसी क्रम  में कुछ लोग लेट से आए और भाजपा विधायक ने भाषण के बाद सभी छूटे हुए लोगों का नाम लेकर सभी का अभिनंदन किया. इसी दौरान भाजपा के एक नेता ने कहा कि यह भाजपा का संस्कार है. भाजपा लेट से आए हुए लोगों का भी अभिवादन करती है. यह बात बगल में बैठे जमालपुर नगर अध्यक्ष  राजद बमबम यादव ने सुन लिया और उसके बाद पार्टी के संस्कार को लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बहस शुरू हो गई.

रिपोर्ट: रोहित कुमार

लेखक: आदित्य झा