मणिपुर हिंसा को लेकर ‘AAP’ का ‘BJP’ पर हमला

Published

कुरुक्षेत्र/हरियाणा: आम आदमी पार्टी महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ रजनीश जैन कुरुक्षेत्र पहुंची जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी कुरुक्षेत्र कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। जैन ने मणिपुर में महिला यौन शोषण एवं दुष्कर्म मामले की कड़ी निंदा की और मामले के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

रजनीश जैन ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

मणिपुर यौन शोषण मामले को लेकर सरकार को घेरते हुए डॉ रजनीश जैन ने कहा कि, भाजपा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटियों और बहनों का चीर हरण करवा रही है उन्होंने कहा कि मणिपुर में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। डॉ रजनीश जैन ने पत्रकारों से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी को रेपिस्टों की पार्टी बताया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में खेल मंत्री संदीप सिंह को सीएम सीधा संरक्षण दे रहे हैं जबकि न्याय के लिए एक बेटी दर-दर भटक रही है दूसरी तरफ अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृजभूषण जैसे यौन शोषण के आरोपी सांसद को बचा रहे हैं।

रजनीश जैन ने कहा कि पार्टी महिला विंग हरियाणा भर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विरुद्ध आंदोलन चलाएगा। बता दें, मणिपुर में जैसे दो लड़कियों को नग्न अवस्था में घुमाया गया तबसे विपक्षी दल केंद्र की भाजपा सरकार को घेरने में लगी है जिसके बाद खुद पीएम मोदी मानसून सत्र से पहले इस घटना की कड़ी निंदा की थी और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने और उन पर कार्रवाई की बात कही थी।

इस मामले पर विपक्ष संसद में केंद्र सरकार से चर्चा करना चाहता है लेकिन दोनों दिन सदन की कारवाई हंगामे की भेट चढ़ गई और अब मामलें को लेकर केंद्र सरकार को चारों तरफ से घेरा जा रहा है।

रिपोर्ट- माखन शर्मा

कुरुक्षेत्र, हरियाणा