रिश्तों का हुआ कत्ल… सगे भाई और भतीजे को मारी गोली

Published

नई दिल्ली/डेस्क: यूपी के कासगंज जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कासगंज जिले को कोतवाली सोरों क्षेत्र के एवनपुर गांव में खेत पर फसल में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने अपने ही सगे भाई और भतीजे को गोली मार दी. जिससे भतीजे के सीने में गोली लगने से मौत हो गई.

जबकि, भाई भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की है. घायल को जिला अस्पताल से बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया है. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

आपको बता दें, कि पूरा मामला कासगंज जिले ऐवनपुर गांव का है, जहां खेत में खड़ी फसल में समर से पानी लगाने को लेकर दो भाइयों में विवाद शुरू हुआ. गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक जा पहुंचा. एक पक्ष ने अपने ही दूसरे पक्ष के पिता पुत्र पर फायरिंग शुरू कर दी. कई राउंड की गई फायरिंग में अवधेश पुत्र राजकुमार व उनके बेटे राघवेंद्र निवासीगण एवनपुर गोली लगने से घायल हो गए. रविंद्र उर्फ राघवेंद्र के सीने में गोली लगी. अवधेश भी गोली लगने से लहुलुहान हो गया. घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोग खेत पर पहुंच गए और वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने राघवेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

वहीं पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. जहां जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने अवधेश की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है.

लेखक: इमरान अंसारी