मोहम्मद शमी ने बताई वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल की हार की वजह

Published

नई दिल्ली/डेस्क: वर्ल्ड कप 2023 के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अमरोहा स्थित अपने फार्म हाउस पहुंचे. जहां पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने वर्ल्ड कप हार का कारण, देश की उम्मीद, पीएम मोदी द्वारा टीम का उत्साहवर्धन करने जैसे तमाम सवालों के जबाव दिए. वर्ल्ड कप हार के सवाल पर जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि टीम इंडिया का परफॉर्मेंस अच्छा था. 11 में से दस मैच हमने जीते है. लेकिन आखिरी मैच हारे वो बेड डे था.

अच्छे परफॉर्मेंस को देखते हुए गांव में सरकार ने स्टेडियम बनाने का फैसला लिया है. मोहम्मद शमी ने सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि स्टेडियम की जरूरत थी बहुत टैलेंटेड बच्चे हैं. स्टेडियम बनने से अन्य बच्चों को भी प्रोत्साहन मिलेगा. मैं चाहता हूं कि कोई और बच्चा भी यहां से निकले और अपने देश, गांव का नाम रोशन करें. मैं जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा तैयार हूं.

पीएम मोदी द्वारा बढ़ाए गए टीम इंडिया के हौंसले पर मौहम्मद शमी ने कहा कि प्राइम मिनिस्टर जब वहां पर आकर टीम को सपोर्ट देते हैं, तो वह एक अलग ही कॉन्फिडेंस होता है कि देश का जिम्मेदार आदमी आपके साथ आया है. मुझे लगता है यह बहुत बड़ा पार्ट है. टीम इंडिया आस्ट्रेलिया से मैच में सिर्फ 240 रन ही बना पाई.

इस पर मौहम्मद शमी ने कहा कि नाइट मैच में हमेशा बैटिंग शाम को अच्छी होती है. पीच स्लो हो जाती है. वो टेक्निकल है. अगर सामने वाली टीम टॉस जीतती है, तो बैटिंग तो हमें ही करनी पड़ेगी. उस दिन बेहतर रहता 340 रन बनते, तो फिर टीम इंडिया का बहुत अच्छा प्रदर्शन रहता.

लेखक: इमरान अंसारी