भारत में लांच की गई कावासाकी की 2 शानदार बाइक, प्राइस सुनकर हो जाएंगे हैरान !

Published
Kawasaki-KX65-1
Kawasaki-KX65-1

दिल्ली: जापान की बाइक मेकर कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी दो शानदार बाइकों को लांच कर दिया है, जिसमें कावासाकी ‘KX65’ और ‘KX112’ का नाम शामिल है, नई कावासाकी KX65 कंपनी की सबसे छोटी और सबसे कम दाम वाली बाइक है, जिसका वजन सिर्फ 60 किलो है, दोनों बाइक को ‘लाइम ग्रीन’ सिंगल कलर वैरिएंट में मार्केट में उतारा गया है.

कावासाकी ‘KX65’ और ‘KX112’ के दाम

कंपनी ने दोनों की बाइक के दाम काफी मुनासिब रखे है, बाइक का शौक रखने वाले लड़के कावासाकी को काफी पसंद करते है और काफी लड़के इस बाइक को अपना ड्रीम बना लेते है, कंपनी ने कावासाकी KX65 की कीमत 3.12 लाख रुपए और कावासाकी KX112 की कीमत 4.87 लाख रुपए रखी है, दोनों कीमतें दिल्ली एक्स शो-रूम की हैं.

क्या है दोनों बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ?

कावासाकी KX65 और KX112 दोनों बाइक में ऑफ-रोड ओरिएंटेड डिजाइन एलिमेंट्स जैसे लंबा-सेट फ्रंट फेंडर, अपस्वेप्ट टेल पैनल, मिनिमलिस्ट बॉडी पैनल और ट्यूब-टाइप टायर के साथ वायर-स्पोक व्हील दिए गए हैं, हालांकि, दोनों में बाइक में हेडलाइट्स, टेल लाइट्स, टर्न इंडिकेटर्स और रियर-व्यू मिरर नहीं मिलते हैं.

इसके साथ ही कावासाकी KX65 में 14 इंच का फ्रंट व्हील और 12 इंच का रियर व्हील दिए गए हैं, जबकि, कावासाकी KX112 में 19 इंच के फ्रंट और 16 इंच के रियर व्हील मिलते हैं.

इन बाइक का इंजन और पावर कैसे है ?

कावासाकी KX65 में कंपनी ने 64CC, लिक्विड-कूल्ड, टू-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर कार्बोरेटेड इंजन दिया है, कावासाकी KX112 में 112cc, 2-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। दोनों बाइक के इंजन को 6 गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है, कंपनी ने बताया है कि KX112 को मिड-लेवल ऑफरोड सेगमेंट के लिए डिजाइन किया गया है, हालांकि, कावासाकी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि ये दोनों बाइक कितना पावर जनरेट करती हैं.