J&K Terror Attack: राजौरी-पुंछ सेक्टर में करीब 30 पाकिस्तानी आतंकियों के छिपे होने की आशंका! जांच में जुटी NIA की टीम

Published

J&K Terror Attack: राजौरी-पुंछ में सेना पर हमले के बाद जो खबर सामने आ रही है, उसमें कहा जा रहा है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के राजौरी-पुंछ सेक्टर में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि क्षेत्र के वन क्षेत्रों में लगभग 25-30 पाकिस्तानी आतंकवादियों के छिपे होने का संदेह है।

सूत्रों ने कहा कि क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों को पुनर्जीवित करने की योजना पाकिस्तान और चीन द्वारा भारतीय सेना पर लद्दाख सेक्टर से सैनिकों को हटाने और इस क्षेत्र में बलों को फिर से तैनात करने के लिए दबाव डालने की एक बड़ी योजना का हिस्सा है।

इस घटना के पीछे चीन का हाथ!

पाकिस्तान-चीन गठजोड़ द्वारा भारत को जम्मू-कश्मीर सेक्टर से बाहर निकलने और चीन सीमा पर सैनिकों को तैनात करने की अनुमति नहीं देने की एक बड़ी योजना है, खासकर लद्दाख सेक्टर में, जहां पीएलए और भारतीय सेनाएं आमने-सामने हैं। जहां पिछले तीन वर्षों से गतिरोध है।

सूत्रों ने कहा कि लगभग 25-30 पाकिस्तानी आतंकवादी सुरक्षा बलों पर हमले करने के लिए पुंछ राजौरी सेक्टर के ऊपरी इलाकों में जंगली इलाके में छिपे हुए हैं। जिसको भारतीय सेना राजौरी और पुंछ इलाकों में विशेष चेकिंग अभियान चला रही है।