35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति ने आम के पेड़ पर लटक कर की आत्महत्या

Published

उत्तर प्रदेश: कासगंज जनपद की कोतवाली पटियाली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब आम के बाग में एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला. राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. जहां पुलिस और फोरेंसिक टीम ने आम के पेड़ से शव को नीचे उतारकर कब्जे में ले लिया और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य भी एकत्रित किए है. वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा भर शिनाख्त के लिए मोर्चरी हाउस भिजवाया है. आपको बता दें, कि पूरी घटना कासगंज जनपद की कोतवाली पटियाली क्षेत्र के धुमरी रोड पर स्थित आम के बाग की है. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य भी एकत्रित किए और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं, घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे सीओ पटियाली दीप कुमार पंत ने बताया कि कोतवाली पटियाली क्षेत्र के धुमरी रोड पर स्थित संजय टिंगल के आम के बाग में पेड़ पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव लटका मिला है. जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष की आंकी जा रही है. जिसने आम के पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने पंचनामा भर शव की शिनाख्त कराने के लिए मोर्चरी हाउस भिजवाया है.