केंद्रीय जेल कपूरथला से 4 मोबाइल फोन और अफीम बरामद

Published

कपूरथला/पंजाब: केंद्रीय जेल में चैकिंग के दौरान पैस्को के जवान से उसकी पहनी हुई पगड़ी से एक मोमी लिफाफा बरामद हुआ। चैक करने पर मोमी लिफाफें से 2 मोबाइल फोन, 228.40 ग्राम नशीला पदार्थ, 39 ग्राम अफीम, 81.30 ग्राम तंबाकू, 5 कूललिप, 2 डाटा केबल बरामद हुई।

जेल प्रशासन ने सारा सामान कब्जे में लेकर इसकी सूचना जेल के उच्चाधिकारियों व थाना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पैस्को कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सुपरिटेंडेंट अवतार सिंह ने दी जानकारी

जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट अवतार सिंह ने बताया कि, गार्द जेल जाने के लिए ड्योढ़ी में दाखिल हो रही थी। इस दौरान सभी की चैकिंग व तलाशी ली जा रही थी। तभी पैस्को कर्मचारी भूपिंदर सिंह निवासी केंद्रीय जेल की पगड़ी से एक मोमी लिफाफा बरामद हुआ।

जल्द ही आरोपी को पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा और पता लगाया जाएगा कि वह यह नशीला पदार्थ कहां से लेकर आया था और जेल के अंदर किसे देने जा रहा था।

जेल प्रबंधन को हवालाती से मिला मोबाइल

केंद्रीय जेल में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान जेल प्रबंधन को हवालाती के कब्जे एक मोबाइल फोन समेत बैटरी बरामद हुई। जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट सतपाल सिंह ने बताया कि वह सीआरपीएफ टीम के साथ जेल में बंद कैदियों व हवालातियों की बैरकों की तलाशी ले रहे थे।

जेल प्रबंधन ने मोबाइल फोन कब्जे में लेकर इसकी सूचना जेल के उच्चाधिकारियों व थाना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट- अजय सभरवाल

कपूरथला, पंजाब