“400 सीट होंगी तो ज्ञानवापी मस्जिद की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर”-हिमंत बिस्वा सरमा

Published
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली/डेस्क: “जब हमारी 300 सीट थीं, हमने राम मंदिर बनाया। अभी हमारी 400 सीट होंगी तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगी। ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा। तो हमें सीट देते रहिए और मुगल जितने कारनामे करके गए हम साफ करते चले जाएंगे।” ये कहना है असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का।

“400 सीट होंगी तो ज्ञानवापी मस्जिद की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर”

बता दें लोकसभा चुनाव 2024 में दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। जिसके लिए सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार कर रही हैं। वहीं बीजेपी भी मतदान से पहले पूरी ताकत के साथ प्रचार-प्रसार कर रही है। ऐसे में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बीजेपी के पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में प्रचार किया।

इस मौके पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा ” जब कांग्रेस हमसे पूछती रही कि आपको 400 पार सीटें क्यों चाहिए तो मुझे लगा कि इसका जवाब भी होना चाहिए, तो ऐसे में मैंने बोला जब हमारी 300 सीट थीं, हमने राम मंदिर बनाया। अभी हमारी 400 सीट होंगी तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगी। ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा।”

“मोदी जी को 400 सीट मिलेंगी पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर भी भारत का हो जाएगा”

इसी के साथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जब कांग्रेस का शासन था, हम लोग को यह बताया गया था कि एक प्रकार से कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है। हमारे संसद में कभी इसकी चर्चा नहीं होती थी कि जो कश्मीर पाकिस्तान के साथ है वो ऑक्यूपाइड कश्मीर है, असल में वो हमारा है। अभी 7 दिन से कश्मीर से तस्वीर आ रही हैं। हर दिन वहां प्रदर्शन हो रहे हैं। वहां के लोग भारत का तिरंगा लेकर हर दिन आंदोलन कर रहे हैं पाकिस्तान के खिलाफ। वो देखकर मुझे लग रहा है कि ये शुरुआत है। मोदी जी को 400 सीट मिलेंगी तो पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर भी भारत का ही हो जाएगा। शुरुआत आगाज हो चुका है। इसलिए मैं कांग्रेस को बताना चाहता हूं कि हमें 400 सीट क्यों चाहिए ।

लेखक-प्रियंका लाल