अतरौली में 6 लाख की अफीम व चरस के साथ 5 शातिर गिरफ्तार

Published

उत्तर प्रदेश: हरदोई की अतरौली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 5 शातिर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से 6 लख रुपए की अफीम व चरस बरामद किया गया है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिखा पढ़ी कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया है. इनमें से चार कासिमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि पांचवा अतरौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि जनपद में नशा तस्करों के विरुद्ध एसपी केशव चंद्र गोस्वामी के निर्देशन और एएसपी पूर्वी व सीओ संडीला के निकट पर्यवेक्षण में अतरौली के प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार को लगाया गया था. एएसपी ने बताया कि अतरौली पुलिस नरियाखेड़ा लखनऊ बॉर्डर पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को पांच लोग दो मोटर साइकिलों पर आते दिखाई दिए. इन सबको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. तो यह लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी कर इन सभी को पकड़ लिया.

उन्होंने अपने नाम मेराज और जयकरण निवासी जरहा, दयाराम निवासी भोला खेड़ा, सलीम निवासी अलावलपुर थाना कासिमपुर. जबकि पांचवें ने अपना नाम सुशील निवासी चंदौली थाना अतरौली बताया. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके पास से 415 ग्राम चरस व 460 ग्राम अफीम बरामद की गई. जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 6 लाख रुपए है. यह लोग मेरठ व बागपत से तस्करी करके लाते थे.

लेखक: इमरान अंसारी