हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 2 स्कूली छात्राओं सहित 5 लोग बुरी तरह झुलसे

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेहतपुर पल्ला इलाके में बीएसएनएल की तार डालते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने के चलते 2 स्कूली छात्राओं सहित 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए।

जिन्हें आनन-फानन में फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ का तो सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है तो कुछ के परिजनों ने अपनी मर्जी से झुलसे हुए अपने लोगों को अन्य निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती करा दिया जहां उनका इलाज चल रहा है।

BSNL की केबल डालते समय हुआ हादसा

इस हादसे की चपेट में आए अरुण ने बताया कि, वह उसके साथी राजकिशोर और संदीप सेहतपुर पल्ला इलाके के ही रहने वाले है वह तीनों सरकारी स्कूल के सामने खड़े थे कि तभी एक जोरदार धमाका हुआ और वह लोग इधर उधर जा गिरे जब उन्होंने उठ कर देखा तो सभी के कपड़ों में आग लगी हुई थी आसपास के लोगों ने उनके कपड़ों की आग बुझाई और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घायल व्यक्ति ने बताया की वह बीएसएनएल की केबल डाल रहे थे की तभी ये हादसा हो गया और वह लोग झुलस गए।

हादसे में झुलसी दो स्कूली छात्रा

वहीं इस हादसे में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली लगभग 12-13 साल की 2 स्कूली छात्राएं भी चपेट में आ गयी दोनों का नाम काजल है दोनों ही सहेली हैं उन्होंने बताया कि, जहां यह हादसा हुआ वहीं सरकारी स्कूल है वह स्कूल से बाहर दुकान से सामान खरीदने के लिए आई थी कि तभी एक जोरदार धमाका हुआ और उस धमाके से निकली चिंगारी में वह झुलस गई। इस हादसे में फिलहाल दोनों बच्चियों को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट- मनोज सूर्यवंशी

फरीदाबाद, हरियाणा