शाहबाद में नेशनल हाईवे पर 5 ट्रक आपस में भिड़े, बड़ा हादसा टला

Published

शाहबाद/हरियाणा: आजकल नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना की घटनाएं काफी बढ़ने लगी है जिसका कारण है वाहन चालक की थोड़ी सी लापरवाही। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के शाहबाद से सामने आया है जहां नेशनल हाईवे पर  5 ट्रक आपस में भिड़ गए। इस दुर्घटना में एक ट्रक चालक लगभग 5 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा, जिसको कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से सुरक्षित बाहर निकाला गया।

नेशनल हाईवे पर कैसे भिड़े 5 ट्रक

जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक देर रात नेशनल हाईवे पर खराब हो गया था जिसके बाद ट्रक चालक को ट्रक वहीं खड़ा करना पड़ा। इसी बीच पीछे से आते हुए एक दूसरे ट्रक ने खराब खड़े ट्रक में टक्कर मार दी उसके बाद एक और अन्य ट्रक उनमे आ भिड़ा। देखते ही देखते 5 ट्रक नेशनल हाईवे पर भिड़ गए। जिसमें एक ट्रक चालक फंस गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

नेशनल हाईवे पर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए पुलिस कर्मचारी ने बताया कि, “एक ट्रक रात को नेशनल हाईवे पर खराब खड़ा था। जिसमें पीछे से एक ट्रक ने टक्कर दे मारी और उसके बाद अन्य ट्रक भी उस में भीड़ गए। वही एक ट्रक में चालक फस गया था जिसको लगभग 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाला गया है जिसके बाद घायल ट्रक चालक को अस्पताल भेजा गया।”

अस्पताल में चल रहा ट्रक चालक का इलाज

बता दें, ट्रकों की आपस में भिड़ंत के बाद एक ट्रक चालक लगभग 5 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा। जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने लोगों की मदद से ट्रक चालक को सुरक्षित निकाला। जिसके बाद पुलिस ने उसको अस्पताल भेजा जहां उसका इलाज चल रहा है।