मुंडन संस्कार में गए 6 लोग गंगा में डूबे, 5 की हुई मौत

Published
Begusarai News
Begusarai News

Begusarai News: मुंडन संस्कार में भाग लेने गए 6 युवक गंगा नदी में डूब गए, जिसमें पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। एक को शकुशल बचा लिया गया। जिसका निजी क्लीनिक में इलाज किया जा रहै है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया की है।

पांच लोगों की डूबने से मौत

बेगूसराय में मुंडन संस्कार में भाग लेने के लिए गए छह युवक गंगा नदी में डूब गए। जिसमे पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। वहीं एक को सकुशल बचा लिया गया है जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। इस मौत के बाद से कोहराम मचा हुआ है। डूबे सभी युवक मुंडन संस्कार में भाग लेने गए थे, तभी यह घटना घटी। डूबने वाले में दो सगे भाई सहित अन्य युवक शामिल है, घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है। बताया जा रहा है कि सभी युवक सिमरिया गंगा घाट में मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए आए थे।

गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा

मरने वालों में बरौनी निवासी सोनू कुमार के 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और 17 वर्षीय पुत्र बाबू साहब। वहीं अधिक शाह का 18 वर्षीय पुत्र अजय कुमार, प्रकाश मिश्रा का पुत्र 17 वर्षीय ओम मिश्रा, चंदन राम के 20 वर्षीय पुत्र कर्तव्य कुमार शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी लोग राजु कुमार के पुत्र के मुंडन संस्कार में भाग लेने के लिए गए थे तभी गहरे पानी में चले जाने से यह घटना हुई है । बताया जा रहा है की स्थानीय नाविकों के द्वारा एक युवक को बचाया गया जिसके बाद खोजबीन करते-करते एक के बाद पांच शव बरामद किया गया। घायल का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

लेखक: रंजना कुमारी