यमुना में डूबने से 73 साल के बुजुर्ग की मौत

Published

पलवल/हरियाणा: पलवल में यमुना खादर क्षेत्र बाघपुर में लगभग 73 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना में डूबने से मौत हो गई। देर शाम शव पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला अस्पताल में लाया गया। पुलिस और परिजनों ने देर रात में ही पोस्टमार्टम कराने का दबाव भी बनाया लेकिन रात में पोस्टमार्टम करने से डॉक्टर ने मना कर दिया। आज दिन में शव का पोस्टमार्टम होगा।

बिजली की मोटर देखने गया था मृतक

मृतक के पुत्र विनोद ने बताया कि, “उसका पिता मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे खेत पर बिजली की मोटर को देखने के लिए गया हुआ था। दिन में परिवार के अन्य लोग भी खेत पर रहे थे। परिवार के अन्य लोग तो खेत से घर वापस आ गए लेकिन उसका पिता हरबंस देहात तक ही घर पर लौट कर नहीं आया।

जिसके बारे में उन्हें बुधवार दोपहर करीब 3:00 बजे पुलिस प्रशासन की ओर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव यमुना नदी के पानी में डूबे रहने के बाद फूलकर ऊपर आ गया है।”

यमुना में डूबने से हुई मौत

जाकर देखने को मालूम हुआ कि, वह शव उनके पिता हरबंस का ही था। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी लाया गया। मृतक के पुत्र और ग्रामीणों ने बताया कि, यमुना के जलस्तर में एक बार फिर वृद्धि हो जाने के कारण उसमें डूब जाने के कारण से बुजुर्ग की मौत हुई है।

हालांकि परिवार के लोगों ने किसी साजिश या किसी के साथ रंजिश होने ने से इनकार किया है। फिर भी पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वास्तविक कारणों का खुलासा होगा।

रिपोर्ट- गुरुदत्त गर्ग

पलवल, हरियाणा