एम्बुलेंस से अवैध अफीम डोडा चुरा जब्त, नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई

Published
740 kg illegal opium doda stolen from ambulance seized, police took action during blockade
740 kg illegal opium doda stolen from ambulance seized, police took action during blockade

चित्तौड़गढ़। सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर अवैध डोडा चुरा बरामद किया है. पुलिस ने गुरुवार को हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान एक एम्बुलेंस से 740 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चुरा जब्त किया है. वहीं एंबुलेंस चालक और उसका साथी मौके से भाग निकले.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना अधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और परिवहन करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जिसके तहत हाईवे रोड बोजुन्दा पर नाकाबन्दी की जा रही थी. अधिकारी ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान नीमच- कोटा हाईवे रोड की तरफ से एक सफेद रंग की एम्बुलेन्स आई. जिसमें चालक और एक अन्य व्यक्ति बैठा था. नाकाबन्दी को देखकर उन्होंने गाड़ी धीमे करके अचानक तेज रफ्तार से नाकाबन्दी तोड़कर भागने लगे.

जिसके बाद पुलिस ने एम्बुलेन्स का पीछा किया. वहीं पुलिस को देखकर चालक और उसके साथी धनेत पुलिया हाईवे रोड के सर्विस रोड पर एम्बुलेन्स को छोड़कर भाग निकले. दोनों व्यक्ति खेतों में भागने लगे, जिनका पीछा किया लेकिन खेतों में फसल बड़ी होने के कारण वे फरार हो गये.

अधिकारी ने बताया कि एम्बुलेन्स की नियमानुसार तलाशी ली गई, तो काले रंग के 37 प्लास्टिक के कट्टो में कुल 740 किलोग्राम अवैध डोडाचुरा भरा पाया गया. जिस पर डोडाचुरा और एम्बुलेन्स को जब्त किया गया है. थाना सदर चित्तौड़गढ़ पर एन डी पी एस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस के मालिक और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(Also Read- अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े सर्राफा दुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट)